Skip to main content

romantic love quotes in hindi | love life


Short Love Quotes in Hindi with Lovely SMS and Hindi Love Thoughts

नज़र और नसीब का भी क्या इत्तेफाक है यारों,
नज़र उसे ही पसंद करती है जो नसीब में नहीं होता !!"


romantic love quotes in hindi | love life


"नाम तेरा ऐसे लिख चुके है अपने वजूद पर,
कि तेरे नाम का भी कोई मिल जाए…तो भी दिल धड़क जाता है.."

LOVE LINES HINDI



यूँ तो मेरी रूह तलक को छु चुके हो तुम,
फिर भी माथे को चूमना सुकून दे जाता हैं..!



चेहरे देख कर दिल ️लगाया ही नही कभी,
हां मुस्कुरा‍हटो पर तेरी कई बार जान लुटाई है हमने..!

LOVE ROMANTIC LOVE SHAYARI

LOVE ROMANTIC LOVE SHAYARI

Hamein mohabbat Sirf tum se hai
Warna hamein bhi Chahne Wale Bahut Hain..


 LOVE HINDI  LINES


Kisi ne poocha Tum unhe yaad Karte hi kyun ho jo tumhe yaad nahi karte
Tarap kar dil bola Rista nibhane wale Muqabala nahi karte

LOVE MESSAGES HINDI FOR HER FROM THE HEART



मेरी एक ही जान है और
वो भी बहुत ज्यादा शैतान है!

 LOVE DEEP MESSAGES FOR HIM


कहानी नहीं जिंदगी चाहिए..
तुझसा नहीं तू चाहिए!



 HINDI  BEAUTIFUL LOVE STATUS 


ऐसे ना देखो हमें जाम उतर जाएगा,
मोहब्बत का असर है दीवाना बहक जाएगा!


ROMANTIC HEART TOUCHING  LINES IN HINDI



तुमने जिंदगी का नाम तो सुना सुना ही होगा,
मैंने पुकारा है तुम्हें अक्सर उस नाम से!

SWEET LOVE MESSAGES TO YOUR HER



क्यों ना गुरुर मैं अपने आप पर,,
मुझे उसने चाहा जिसके चाहने वाले हज़ारों थे..

 LOVE SHAYARI IN HINDI BEAUTIFUL


Jo Kabhi ho tere dil mein sawaal,
Ki kitni hai mujhe zarooart teri.
Toh zara apni assna rok kar,
sanson ki talab mahsoos kar lena.

MOST TOUCHING LOVE MESSAGES FOR HIM


Mere Dil Me Tu Hi Tu Hai, Dil Ki Dawa Kya Karu..
Dil Bhi Tu Hai, Jaan Bhi Tu Hai,
Tujh Pe Fidaa Kya Karu..

CUTE HINDI LOVE LINES


तेरी मुस्कान से अज्जिज मेरे लिए कुछ भी नहीं,
तेरी चाहत से ज्यादा और किसी की उम्मीद नहीं…!

CUTE LOVE MESSAGES FOR HER FROM THE HEART


Jhukte hain Jo log aapke liye Kisi bhi had tak,
Wo apki izzat hi nahi Apse mohabbat bhi karte hain



Pyar wo nahi jo Duniya ko dikhaya jaye,
Pyar wo hai jo Dil se nibhaya jaaye…!!


LOVE QUOTE FOR FACEBOOK ,TWITTER


सुनो 
कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे
कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा लेना


SWEET TOUCHING LOVE MESSAGES


अच्छा लगता है तेरा नाम मेरे नाम के साथ जैसे कोई सुभा जुडी हो किसी हसीन शाम के साथ!


बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर
पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना की हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.


ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी.
तुझे ही देखने की चाहत रहती है!!!!

ना चाहा था कभी कुछ, तुम्हें चाहने से पहले ,
तुम मिल जो गए, खवाइशें पूरी हो गई….

मुहब्बत साथ हो जरूरी नहीं..
पर मुहब्बत जिन्दगी भर हो ये बहुत जरूरी है…

अच्छा लगता है.. जब मेरे बिना कुछ कहे … बस मुझे देख कर.. तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं…


तुम्हें एहसास ही नही कितना इश्क़ है तुमसे
बस रोज थोड़ा और तुमसे जुड़ते जाते हैं हम.

♡♤जो दिल के ख़ास होते हैं…
वो हर लम्हा आस पास होते हैं.♡♤

लफ़्ज़ों से कहाँ लिखी जाती है ये बेचैनियां मोहब्बत की,
मैंने तो हर बार तुम्हे दिल की गहराईयो से पुकारा है।

सुन बस एक ही ख्वाहिश है,की तुझे खुद से ज्यादा चाहूँ,
मैं रहू या ना रहू मेरी वफ़ा हंमेशा याद रहेगी।

इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है
दिन कोई भी हो मेरा त्यौहार हो जाता है.


निगाह ए इश्क़ का अजीब ही शौक देखा
तुम ही को देखा और बेपनाह देखा


अच्छा सुनो,
मुझे उस वक़्त तुम पर बेहद प्यार आता है..
जब मेरे कहने से पहले ही तुम मेरे दिल की बात समझ जाती हो !!

सुनो जाना
आज़ादी के दिन भी मुझे
उम्र क़ैद तेरी मोहब्बत की करदो ना


LOVE STATUS FOR GIRLFRIENDS


मोहब्बत का शौक यहां किसे था.
तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई.

हमेशा उस इंसान के करीब रहो जो तुम्हे खुश रखे लेकिन उस इंसान के और भी करीब रहो जो तुम्हारे बगैर खुश न रह पाए

काश तुम कभी ज़ोर से गले लगा कर कहो
डरते क्यों हो ☺पागल तुम्हारी ही तो हूँ.

प्यार क्या होता हैं,हमें कहा पता था,
बस Ek दिन तुम दिखे हमें और हम kho गये,

सुन पगली,
तुम्हारी फ़िक्र हैं ‘शक’ नहीं,
तुम्हें कोई और देखे ये किसी को हक़ नहीं,

प्यार का मतलब ये नही होता की आपकी कोई girlfrnd या boyfrnd हो प्यार का मतलब ये होता है कोई special हो जिस की आप फ़िक्र करे और जिसे आपकी फ़िक्र हो…..❤️


सर्वश्रेष्ठ (हिंदी प्रेम उद्धरण) के साथ आप अपने प्रेमी से कुछ रोमांटिक पल प्राप्त कर सकते हैं। कई किताबों और उपन्यासों में बहुत सारे '' हिंदी उद्धरण '' हैं, लेकिन "(हिंदी प्रेम उद्धरण)" के बारे में बहुत कुछ है।

इसलिए यहाँ मैंने आप सभी के लिए कुछ अच्छे और [रोमांटिक हिंदी लव स्टेटस] एकत्र किए हैं। ये उद्धरण कई स्रोतों और पुस्तकों से एकत्र किए गए हैं। तो आप इसे आत्मविश्वास से पढ़ और साझा कर सकते हैं।

ये सभी उद्धरण उच्च योग्य हैं, इसलिए आप इसे अपने जीवन के किसी भी व्यक्ति को भेज सकते हैं। अगर हम अपने सबसे अच्छे दोस्त या प्रेमी के साथ इन {hindi love quotes} को साझा करते हैं तो वे अधिक खुश होंगे।



Love Massages


"आप जो प्यार करते हैं उससे अपनी आँखें मत छुपाइए।"

प्रेम उद्धरण हिंदी में मालिश



"किसी से गहरा प्यार होना आपको ताकत देता है, जबकि किसी से गहराई से प्यार करना आपको हिम्मत देता है।"



Love Hindi Quotes 

"आर ए आर एन एन एलिअस स्टार द डे एंड नेम। कार वर्धमान डिजील फिलि द डसिंघा शिसा।"





SWEET LOVE MESSAGES To Your Friends 

"हर कोई आपको चोट पहुंचाएगा, आपको बस इतना करना होगा कि कोई ऐसा व्यक्ति हो जिसे आप पीड़ित कर सकें।"



Love quotes in hindi sms


"एक दिन आप जो चाहते हैं उसे भूल जाते हैं, वह जानता है कि आप जो कहते हैं वह मुश्किल है"




Hindi Quotes Of Love


"अगर आप माफ नहीं कर सकते, तो उससे प्यार क्यों करें।"



Love Massages in Hindi 

"प्रतीक्षा करना शुद्ध प्रेम की निशानी है। हर कोई प्रेम कह सकता है। लेकिन हर कोई, प्रतीक्षा, उस प्रेम को साबित नहीं कर सकता है।"



Whatsapp Love quotes in hindi

"प्यार जितना देता है उससे कहीं ज्यादा दूर ले जाता है।"


Shayari Love Quotes Status 


"युवाओं के प्यार के लिए व्यर्थ नहीं है।"

"प्यार को दिल की चाहत कहा जाना चाहिए?"

"सुंदरियों की मूर्खतापूर्ण मूर्खता भी स्वर्गीय शब्द के बराबर है"

"प्यार एक वादा है"


LOVE MESSAGES FOR HER FROM THE HEART TOUCH

"मिलान से मिलने के लिए देर से बेहतर, आपको हमेशा देखने की उम्मीद है।"

"आप मुझे जितना दे सकते हैं उससे ज्यादा अपने दिल से नहीं मांग सकते"

"जमील की मृत्यु कब होगी और अमर कौन होगा?" जब चिरस्थायी चुप्पी नदी में रहती है। ”



DEEP LOVE QUOTES MESSAGES FOR HIM

"पृथ्वी पर सबसे दुखी व्यक्ति जो अपना दिल नहीं खोल सकता है"

"वो दिन जो मुस्कुराया नहीं, वो दिन सबसे असफल रहा"

"हंसी खाली दिमाग का प्रतीक है"

BEAUTIFUL-LOVE-STATUS-IN-HINDI 

"कभी-कभी आत्मा का संबंध रक्त संबंध से आगे बढ़ जाता है।"

"अच्छा महसूस करना एक बात है कि एक बार सब कुछ अच्छा लगने लगे।"

"किसी प्रियजन के लिए अनंत काल की आवश्यकता नहीं है; एक पल पर्याप्त है।"


HEART-TOUCHING-ROMANTIC-LINES-IN-HINDI

"दुनिया में सबसे अनभिज्ञ बात समझ में नहीं आती है।"

"तुम मेरे दिल के अंदर हो, मेरे दिल के बाहर।"

"ठीक है, ठीक है, आकाश के पते पर एक पत्र लिखो।"


ROMANTIC-LOVE-SHAYARI

"प्यार करने वाला ही प्यार करता है, जो प्यार में रहना पसंद करता है।"

"हम सभी लोग सभी महान कार्य कर सकते हैं, लेकिन हम अपने छोटे से प्यार के साथ कई छोटे काम कर सकते हैं।"

“पृथ्वी पर एक लड़की के पहले प्यार के रूप में सभी-समावेशी प्रेम से ज्यादा कुछ नहीं है। उस लड़की के रूप में भाग्यशाली के रूप में कोई नहीं है जो उसे अपनी युवावस्था में प्यार करती थी। यद्यपि वह प्रेम ज्यादातर समय अप्राप्त रहता है, लेकिन प्रेम की आग सभी लड़कियों को जला देती है। "



HINDI-LOVE-QUOTES-LINES


"दूसरा, तीसरा, चौथा, पांचवा प्यार नाम की कोई चीज नहीं है। जब लोग प्यार में पड़ते हैं, तो प्यार पहला प्यार होता है।"

"एक सुंदर शरीर एक सुंदर दिमाग की तुलना में अधिक आकर्षक है। लेकिन चमत्कार इसके विपरीत कहते हैं।"

"अधिकांश हास्य की सुंदरता मांसपेशियों की उपलब्धि है, न कि हृदय की उपलब्धि।"




LOVE  QUOTES MESSAGES FOR HER FROM THE HEART


"इनाम प्यार की तरह है; एक बार में दो प्राप्त करना महत्वपूर्ण है, इससे बाहर निकलना।"


बहुत खूबसूरत है जिंदगी ऐसा सुना था मैंने
तुमको देखा तो यकीन आ गया
—-
तैरना तो आता था हमें मुहब्बत के समंदर में
लेकिन जब उसने हाथ ही ना पकड़ा तो डूब जाना ही अच्छा था
—-
कि लोग अक्सर पूछते हैं मेरी खुशियों का राज
इजाजत दो तो आपका नाम बता दूँ


True Love Quotes & Status in Hindi


कई बार ली है तुमने तलाशियाँ मेरे दिल की
बताओ कभी कुछ और मिला है तुम्हारे सिवा!!


Love Shayari & Quotes in Hindi


अब तो शायद ही मुझसे मुहब्बत करेगा कोई
तेरी तस्वीर जो मेरी आखों में साफ़ नजर आती है


True Love sms in Hindi


मुझे अपने कल की फ़िक्र आज भी नहीं है
लेकिन तुझे पाने की चाहत क़यामत तक रहेगी


Love Hindi Quotes


ये मुहब्बत कब, किससे हो जाये इसका अंदाजा नहीं होता
ये वो घर है जिसका कोई दरवाजा नहीं होता


Hindi Shayari & Quotes Love


कमाल की निशानेबाज हो तुम
तिरछी नजर से भी सीधा दिल पे वार करती हो


लव शायरी दिल से


इसी कशमकश में गुजर जाता है दिन
कि तुमसे बात करूं
या तुम्हारी बात करूं


दर्द भरी लव शायरी


वो मेरे पास से गुजरे और हाल तक ना पूछा
मैं कैसे मान जाऊँ कि वो दूर जाके रोये


तारीफ में लव शायरी


क्या मैं तेरी तारीफ करूँ अल्फाज नहीं मिलते
हुजूर आप वो गुलाब हैं जो हर शाख पे नहीं खिलते


प्रेमिका के लिए लव शायरी


काश तुम मौत ही होती
फिर एक दिन मेरी जरूर होती


तू मुहब्बत है मेरी इसलिए दूर है मुझसे
अगर जिद होती तो अब तक बाँहों में होती


हमसफ़र खूबसूरत नहीं
बल्कि सच्चा होना चाहिए


बुजदिल हैं वो लोग जो मुहब्बत नहीं करते
जिगर चाहिए खुद को बर्बाद करने के लिए


जरा संभलकर इश्क फरमायें हुजूर
गर बस गए सांसों में तो नशा हो जायेगा


ऐसा नहीं था कि इस दिल में तेरी तस्वीर नहीं थी
लेकिन इन हाथों में तेरे नाम की लकीर ही नहीं थी


जिसकी सजा सिर्फ तुम हो
मुझे ऐसा गुनाह करना है


बोलो है कोई वकील ऐसा इस जहान में
जो हारा हुआ इश्क जीता सके मुझको


मुहब्बत खूबसूरत होती होगी किसी और ज़माने में
हमपे जो गुजरी है वो हम ही जानते हैं


इश्क की शुरुआत निगाहों से होती है
सजा की शुरुआत गुनाहों से होती है
कहते हैं इश्क भी एक गुनाह है
जिसकी शुरुआत दो बेगुनाहों से होती है


दोस्ती दिल का हर गम भुला देती है
बंद आँखों में सपने सजा देती है
दोस्ती की दुनिया जरूर बनाए रखना
क्यूंकि मुहब्ब्त की दुनिया अक्सर रुला देती है


दोस्ती के नेटवर्क के लिए जरूरी है
1. यादों का रिचार्ज
2. शरारत का मिस कॉल
3. प्यार का sms
4. दिल का कवरेज
5. भरोसे की लाइफ टाइम वेलिडिटी


तुझे ना पा सके तो भी सारी जिंदगी तुझे प्यार करेंगे
ये जरूरी तो नहीं जो मिल ना सके उसे छोड़ दिया जाये


प्यार दिल में होना चाहिए लफ्जों में नहीं
और
नाराजगी लफ्जों में होनी चाहिए दिल में नहीं


बात दिन की नहीं, अब रात से डर लगता है
घर है कच्चा मेरा बरसात से डर लगता है
प्यार को छोड़ कर तुम और कोई बात करो
अब मुझे प्यार की हर बात से डर लगता है


खुदा मुझ पर एक नजर कर दे
उस अजनबी को मेरा हमसफर कर दे
जब भी वो सांस ले उसे मेरा नाम सुनाई दे
मेरी चाहत का उस पर इस कदर असर कर दे


प्यार वो है जिसमें सच्चाई साथ हो
साथी की हर बात का एहसास हो
उसकी हर अदा पर नाज हो
दूर रहकर भी पास होने का अहसास हो


हर कोई प्यार के लिए तड़पता है
हर कोई प्यार के लिए रोता है
मेरे प्यार को गलत मत समझना
प्यार तो दोस्ती में भी होता है


ऐ सूरज, मेरे अपनों को पैगाम देना
खुशियों का दिन, हंसी की शाम देना
जब देखें प्यार से मेरे sms को तो
उनके चेहरे पे प्यारी सी मुस्कान देना


शायद लोगों की नजरो में हमारी कोई कीमत ना हो
लेकिन कोई तो होगा जो
हमारा हाथ पकड़ कर खुद पर नाज़ करेगा


तुम्हारी दुनिया से चले जाने के बाद
हम तुम्हें हर एक तारे में नजर आया करेंगे
तुम हर पल कोई दुआ माँग लेना
और हम हर बार टूट जाया करेंगे


उसके इकरार का इंतजार है मुझे
जाने क्यूँ उससे इतना प्यार है मुझे
ऐ खुदा कब आएगा वो हसीन पल
जब वो खुद कहेगी जान तुमसे प्यार है मुझे


लोग फ्री का wifi नहीं छोड़ते और
पगली तूने इतना प्यार करने वाला लड़का छोड़ दिया


जिनकी याद तुम्हें खुशी के लम्हों में आई
समझो कि तुम उन्हें प्यार करते हो
और जो गम में याद आए
जान लो वो तुम्हें प्यार करते हैं


वादा करो पर निभाना सीखो
चाहत दिल में रखो पर जताना सीखो
यूं ही किसी को इंतजार ना करवाओ
अगर प्यार से sms करे तो जवाब देना सीखो


जिंदगी में इनको कभी मत तोड़ना
1. भरोसा
2. दिल
3. रिश्ता
4. वादा
5. प्यार
क्यूंकि ये जब टूटते हैं तो आवाज नहीं आती
लेकिन दर्द बहुत होता है


इश्क ने तेरी जिंदगी से मेरी पहचान कराई है
प्यार ही जिंदगी है यह बात मुझे समझाई है
बस कभी बुझे ना ये समां मोहब्बत की सनम
जो मैंने तेरे और तूने मेरे दिल में जलाई है


प्यार कितना दिया उसे ख्याल कुछ भी नहीं
इतनी गहरी चाहत का हासिल -ओ -हिसाल कुछ भी नहीं
वो हम से खफा थे तो जान निकल गई थी हमारी
हम उनसे खफा हैं तो उनको मलाल कुछ भी नहीं


प्यार की हर रस्म निभाई थी मैंने
तुम्हें पाने के लिए हर कश्ती डुबाई थी मैंने
तुमने कदर ना जानी मेरी वफाओं की
तुम्हारी चाहत में हर खुशी लुटाई थी मैंने


Comments

Popular posts from this blog

I love you shayari 30+ love shayri love qoutas Hindi

I Love you shayari I love you shayari in hindi  for girlfriend and boyfriend and life partner. I love you shayari in english and hindi fonts at poetry tadka. Latest designed romantic  I Love you Shayari  in hindi and english for for girlfriend and boyfriend at poetry tadka. love u shayari romantic,love shayri for boyfriend love you  shayari in hindi language, i love you shayari in english, love shayari, i love you shayari in hindi for boyfriend, मैंने तुम पर, तुमने मुझ पर, कर दिया जादू, " आई लव यू ",  लव यू- लव यू  -  आई लव यू,  लव यू- लव यू          I Love You  Bolna Chahta Hun, Magar Kah Nahi Pata Hun, Apne Hi Man Me Badbdata Hun, Naa Jaane Kah Nahi Pata Hun .... Koy Nahi Aaiga Meri Zidangee Me Tumhaare Siva, Ek Maut Hi Hai Jisaka Main Vaada Nahi Karata .... Barso Baad Mili Ho Gale Lagakar Royi Ho. Kyu Mere Is Dil Se Hi Gayi Ho. I Love You Bol Kar Mujhe. Tum Kisi Aur Ki Baho Me Soyi Ho .... Kam To Bahut Hai Mujhe Par. Ek Baat Tujhe Batana Bhul Jaata Hun. I Love You Bolna Ch

How to impress girls - psychology tips - 100% sure

How to impress girls how to  impress a girl on whatsapp , how to  impress a girl in school , how to  impress a girl in hindi , how to  impress a girl by texting , how to  impress a girl without talking , how to  impress a girl quotes , how to  impress girlfriend by talking , how to  impress a girlfriend ,  hey guys its practical psychology hereand after my artical on how to tell if a girl likes you a lot about a lot ofgreat feedback  i decided to make a article on 10 psychological ways to get a girlto like you first off I want to say that these areethical and aren't manipulative but will in the end make a girl subconsciously beattracted to and want to be around you more so number one have your own life this islike literally the foundation of starting a great relationship and willgive  you the starting base to make her like you think of it like this ifsomeone tries to sell you this amazing new book with all kinds of secret lifeformulas that will make you rich happy get a six

what is love?™ -5 most experience

  What's is Love   Love is an intense and life-changing experience. Some of them believe in true love, while others claim that it's a deep, unconditional feeling. Sounds over the top, right? Either way, people go "gaga" over it. After all, what's life without love ? Here are 5 interesting facts about love.  1. It only takes 4 minutes to decide whether you like someone or not. This actually has very little to do with smooth talking and other conventional flirting techniques. In fact, it's mostly dependent on body language, the tone and speed of our voice. Only 7% of what we say actually matters.  2. Your nerve cells work better during the first year of being in a loving relationship. Everyone's bodies contain a protein called "Nerve Growth Factor," which is responsible for the functioning of some of our sensory nerves. This protein tends to work more effectively during the first year that you're in love with someone. When we're in love, ou